भाषा चुने
English
中文版
Français
русский
español
Português
Ελλάδα
Italia
한국의
العربية
हिंदी
Nederland
घर > समाचार > Company News > प्रेरण प्रकाश

समाचार

प्रेरण प्रकाश

प्रेरण लैंप के लिए बुनियादी प्रौद्योगिकी विशेष रूप से नया नहीं है। मूलतः, एक प्रेरण लैंप एक electrodeless फ्लोरोसेंट है। इलेक्ट्रोड के बिना, दीपक विद्युत चुम्बकीय प्रेरण और गैस के मौलिक सिद्धांतों पर निर्भर करता है प्रकाश बनाने के लिए निर्वहन। तंतु और इलेक्ट्रोड परिणाम के उन्मूलन बेजोड़ जीवन का एक दीपक में। 100,000 घंटे या 25 साल के लिए इस प्रणाली सकते लास्टिंग 100 गरमागरम, पांच छुपाया, या पांच ठेठ फ्लोरोसेंट लैंप खत्म परिवर्तन।
इन प्रसिद्ध सिद्धांतों के आधार पर, प्रकाश एक के माध्यम से उत्पन्न किया जा सकता सरल चुंबकत्व के माध्यम से गैस मुक्ति। विद्युत चुम्बकीय ट्रांसफार्मर, जो , धातु कॉयल के साथ छल्ले से मिलकर एक के चारों ओर एक विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र बनाने द्वारा उत्पन्न होता है कि एक उच्च आवृत्ति का उपयोग, गैस शामिल हैं जो ग्लास ट्यूब एक इलेक्ट्रॉनिक गिट्टी। कॉयल से प्रेरित मुक्ति पथ, एक बंद रूपों पारा परमाणुओं के साथ टकराने जो मुक्त इलेक्ट्रॉनों के पाश के कारण त्वरण और इलेक्ट्रॉनों उत्तेजित। इन परमाणुओं से उत्साहित इलेक्ट्रॉनों वापस गिर के रूप में एक कम स्थिर स्तर पर इस उच्च ऊर्जा राज्य से वे पराबैंगनी फेंकना विकिरण। यह गुजरता के रूप में बनाया पराबैंगनी विकिरण दृश्य प्रकाश में बदल जाती है ट्यूब की सतह पर एक भास्वर कोटिंग के माध्यम से। एक की असामान्य आकार प्रेरण लैंप उत्पन्न कर रहे हैं कि खेतों की दक्षता अधिकतम हो।
यह विज्ञान सफलता नहीं है, हालांकि, हाल ही में जब तक, यह तो नहीं किया गया है व्यावसायिक रूप से संगत। नई घटनाओं की लागत की बाधाओं को तोड़ दिया है और ऐसे ईएमसी हस्तक्षेप, लुमेन मूल्यह्रास, क्षमता के रूप में तकनीकी असफलताओं, मंद और उपलब्ध wattages का एक उपयोगी सीमा होती है। आज, अपने स्पष्ट लाभ कर यह पारंपरिक प्रकाश पर कई प्रकाश अनुप्रयोगों के लिए स्पष्ट पसंद सूत्रों का कहना है।